Advertisment

पुलिस ऑफिसर की जान पर भारी पड़ा ये शॉकिंग स्टंट, हुआ ऐसा हादसा... Viral Video देख उड़ जाएंगे होश!

रूस की राजधानी मॉक्सो में एक चौंकाने वाला हादसा हुआ है. इवान्टीवका में पुलिस ट्रैनिंग के दौरान किए जा रहे एक स्टंट में एक ऑफिसर हादसे का शिकार हो गया. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Car Stunt Video

स्टंट के दौरान पुलिसकर्मी जख्मी( Photo Credit : Social Media)

Russia Viral Video: रूस में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. राजधानी मॉक्सो में एक चौंकाने वाला हादसा हुआ है. इवान्टीवका में पुलिस ट्रैनिंग के दौरान किए जा रहे एक स्टंट में एक ऑफिसर हादसे का शिकार हो गया. यह स्टंट उस पुलिस ऑफिसर की जान पर भारी पड़ गया है. उसे गंभीर चोटें आई हैं. इलाज के लिए उसे अस्पताल में एडमिट करा दिया है, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को कई यूजर्स ने पोस्ट किया है. उनमें से एक कोलिन रग @CollinRugg भी हैं. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए. हादसे के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. यह वीडियो महज 8 सेकंड है, लेकिन उसे देखकर आप दंग रहे जाएंगे. ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

@CollinRugg ने यह वीडियो 29 जून को पोस्ट किया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यहां देखें- वायरल वीडियो

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो की शुरुआत में, दो कार अपने दो पहियों पर चलते हुए दिखती है. दोनों कारें एक साइड में छुकी हुई होती हैं. चार पुलिसकर्मी जमीन पर लेटे हुए दिखते हैं. कारों को इन पुलिसकर्मियों के ऊपर से होकर गुजरना था. एक कार एक पुलिसकर्मी को पार करते तो गुजर जाती है, लेकिन जब वह दूसरे पुलिसकर्मी को पार करने लिए आगे बढ़ती है. तभी कार चालक का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार का पिछला सिरा पुलिसकर्मी के ऊपर धड़ाम से आ गिरता है.

Advertisment

कार के नीचे दबा पुलिसकर्मी काफी दूर तक घसीटते हुए दिखता है. पुलिस स्टंट के दौरान घायल हुए पुलिसकर्मी की पहचान एलेक्सी के रूप में हुई है. वह एक पुलिस अधिकारी है, जिसकी उम्र 48 साल बताई गई है. एलेक्सी की जान इस खतरनाक हादसे में बच तो गई है, लेकिन उनको गंभीर चोटें आई हैं. उनके पैर की हड्डी टूट गई. उनकी एक उंगली भी बुरी से जख्मी हो गई है. साथ ही उनको पीठ में गंभीर चोंटें आई हैं. एलेक्सी अभी अस्पताल में एडमिट हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी जान खतरे से अभी खतरे से खाली है. मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

Source : News Nation Bureau

Russia Viral Video World News Russia News
Advertisment
Advertisment