Advertisment

चलती ई-रिक्शा का पिछला पहिया बदलने का वायरल हो रहा है स्टंट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि यहां पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये लोग मरने के लिए तैयारी कर रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ई-रिक्शा के साथ स्टंट कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दो पहियों पर ई-रिक्शा चला रहा है. वीडियो में एक अन्य युवक को चलती ई-रिक्शा का टायर बदलने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बार-बार टायर बदलने की कोशिश कर रहा है. दरअसल, ई-रिक्शा सिर्फ दो पहियों पर चल रहा होता है और इसमें पीछे एक पहिया नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DK Rïpøñ ẞk (@ripon_vlog_0)

जिस तरह से ड्राइवर ई-रिक्शा चला रहा है, उससे कोई शक नहीं कि वह अपनी मौत को दावत दे रहा है. वीडियो में यह पता नहीं चल रहा है कि ई-रिक्शा अपना टायर बदलता है या नहीं. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- भाभी के डांस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देख यूजर्स बोले- Oh Bhabhi

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि भाई अगर तुम ऐसे ही स्टंट कर रहे हो तो मरने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या मरने के लिए स्टंट कर रहे हो? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- टॉयलेट करने जा रहा था युवक...अचानक Commode पर आ गए नागराज!

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Viral Video Viral Stunt
Advertisment
Advertisment