Advertisment

ट्रेन की छत पर स्टंट करना पड़ा महंगा...जिंदगी से हाथ धो बैठा युवक, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट करता है, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
stunt

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसी हरकत करता है, जिसे देख हर कोई दंग हो जाता है. सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

क्यों करना है ऐसा स्टंट? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ट्रेन की छत पर बैठा हुआ है. वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि वो अपने बिना डरे हुए छत के ऊपर स्टंट भी कर रहा है. युवक खतरनाक स्टंट तो कर रहा है लेकिन उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह ट्रेन के किनारे आकर भी स्टंट कर रहा है. 

Advertisment

इसमें कोई शक नहीं कि जिस तरह से युवक स्टंट कर रहा है, उससे यह तय है कि वह मुसीबत में फंस जाएगा और वैसा ही होता है. वीडियो को आगे देखने पर यह साफ हो जाता है कि उसकी मौत हो जाती है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये तो होना ही था क्योंकि इसे स्टंट नहीं बल्कि पागलपन कहा जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि आज के युवा पागल हो गए हैं, जिस तरह से वो वायरल होने के लिए स्टंट कर रहे हैं, वो अपनी मौत को दावत दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह तो मर गई, देखिए कैसे हाईटेंशन तार से चिपक गई। वीडियो पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा कि इस पर कड़ा कानून बना चाहिए नहीं स्टंट के नाम कितने बच्चों की जान जाएगी कोई  इसका अंदाजा नहीं है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Lucknow Super Giants के ऑनर संजीव गोयनका ने गुस्से में KL Rahul से क्या कहा, देखें पूरा वीडियो!

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News stunt video viral Viral Video
Advertisment
Advertisment