Advertisment

बाढ़ के पानी के बीच पूड़ी खाने पहुंचे ऐसे लोग, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

भारत के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. बारिश का आलम ये हो गया है कि कई इलाकों में पानी भर गया है. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इन सबके बीच शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है और शादियों से जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी का सीन देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाढ़ में पूरी खाने के लिए पहुंचे लोग

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा इलाका पानी से भरा हुआ है. इसी पानी के बीच एक शादी का सीन दिख रहा है. पूरा मंडप पानी में डूबा हुआ है. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि इस भयानक बाढ़ में लोग जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग खाना खाने जा रहे हैं. पानी से भरे इस इलाके में लोग खाना खाने जा रहे हैं, इसका वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये सभी लोग खाना खाने जा रहे हैं. वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- दुनिया के इन पांच देशों की लड़कियां अपनी खूबसूरती से देती हैं चौंका, रशियन गर्ल्स भी हैं शामिल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे यार जाना पड़ेगा तो बुरा लगेगा. हम उनकी खुशियों में शामिल होने जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई हम पूरी सब्जियां और लाजवाब व्यंजन खाने नहीं गए हैं. हम तो बस उनकी ख़ुशी का आनंद ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये बिहार और यूपी के लोग पुरी के लिए नदी भी पार कर जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि बीच में बारिश हुई है और अगर आए तो पूरा खाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग भी खतरनाक हो गए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- शेरनियों का शेरों से जंग....तेंदुए के लिए आखिर दम तक लगा दी जान, वीडियो देख किसी को भी नहीं हुआ यकीन

Source : News Nation Bureau

Viral Flood Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment