Advertisment

अचानक फटने लगी घर की जमीन...आगे जो हुआ, देख लोगों के बीच मच गई भगदड़!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. ये वीडियो कुछ इस तरह है कि देख आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये क्या हो रहा है? अगर हम आपसे कहें कि अचानक आपके घर की जमीन तेजी से फटने लगेगी तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जाहिर सी बात है कि हर कोई चौंक जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अचानक धरती फटने लगती है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब दो ब्लॉगर ने दिखाया सड़क से सीधा स्वर्ग का रास्ता, देखें वीडियो

और अचानक जमीन उखड़ने लगती है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर के अंदर का नजारा दिख रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घर की जमीन पूरी तरह से खामोश पड़ी है लेकिन कुछ पल में कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना घर के मालिक ने भी नहीं की होगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक जमीन उखड़ने लगती है. इस तरह जमीन उखड़ने लगती है, जो अपने आप में रहस्यमय लगता है. आप देख सकते हैं कि जमीन तेजी से फट रही है और जहां तक ​​हमारा मानना ​​है आपने पहले कभी जमीन को इस तरह जमीन फटते हुए नहीं देखा होगा. वाकई ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं? कितने प्रकार के होते हैं भूत, लीजिए सामने आ गई रहस्यमयी दुनिया की सबसे बड़ी जानकारी

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस घटना ने वाकई सोचने पर मजबूर कर दिया है. क्या कल हमारे घर की ज़मीन ऐसे ही फट जायेगी? एक यूजर ने लिखा कि जरा सोचिए, सब सो रहे हैं और अगर अचानक जमीन फट जाए और कोई शख्स उसमें फंस जाए तो क्या होगा. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी घटना से पता चलता है कि पृथ्वी कहीं भी एक जैसी नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले जवाब दिए हैं, जो देखने लायक हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment