Advertisment

अचानक सड़क पर सीवर का उड़ने लगता है ढक्कन, देख लोग बोले- ये बुरी आत्मा का संकेत

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वायरल वीडिया (Viral Video) सामने आया है, जिसमें सड़क पर कुछ ऐसा हुआ कि कुछ देर के लिए ट्रम एकदम से रुक गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आखिर सड़क पर क्या हो रहा है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैनहोल का ढक्कन तेजी से सड़क के ऊपर उछल रहा है. यह देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैनहोल का ढक्कन धीरे-धीरे नहीं बल्कि तेजी से उछल रहा है. यह देखकर ट्राम भी वहीं रुक जाती है. ट्राम के ड्राइवर को डर है कि कहीं ये कैप उछलकर ट्रेन के डिब्बे पर न गिर जाए. आपको बता दें कि ऐसा तब होता है जब सीवर के नीचे दबाव बन जाता है. ऐसे में कई बार ढक्कन तेजी से उछलती भी हैं. ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by André Skibstad (@72sekund)

Advertisment

ये भी पढ़ें- कुत्ते की एक्टिंग देख लोगों ने की ऑस्कर के लिए सिफारिश....नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा कि कोई भूत है और भूत सड़क पर मस्ती कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसे नहीं होता, हमें तो भूत जैसा लगता है. एक यूजर ने लिखा कि बारिश के मौसम में यह बहुत आम बात है, ऐसा अक्सर बारिश के मौसम में देखने को मिलता है. एक यूजर ने लिखा कि हां ये खतरनाक साबित हो सकता है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Manhole Cap Video Viral Video Viral Manhole Video
Advertisment
Advertisment