Advertisment

Swiggy पर एक शख्स ने मंगवाया 42 लाख का खाना.. जानें कौन सी रही बेस्ट डिश

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी पर मुंबई के इस शख्स ने करीब-करीब 42.3 लाख रुपये का खाना ऑनलाइन ऑर्डर किया था. हालांकि कंपनी ने इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Swiggy_dish

Swiggy_dish( Photo Credit : social media)

साल 2023 खत्म होने से पहले देश की कई कंपनियां अपनी सालाना रिपोर्ट पेश कर रही है, जिसके तहत फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने भी अपने चौंकाने वाले आंकड़े पेश किए हैं. कंपनी द्वारा जारी इस रिपोर्ट में, साल का सबसे ज्यादा ऑर्डर करने वाला शख्स और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डिश के बारे में बताया है. Swiggy की इस लिस्ट में मुंबई के एक शख्स का नाम शुमार है, जिसने सालभर में तकरीब लाखों रुपये से भी ज्यादा का खाना ऑर्डर किया है. चलिए इस बारे में ज्यादा जानते हैं...

Advertisment

गौरतलब है कि, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी पर मुंबई के इस शख्स ने करीब-करीब 42.3 लाख रुपये का खाना ऑनलाइन ऑर्डर किया था. हालांकि कंपनी ने इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया. इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए स्विगी ने बताया कि, कीमत के लिहाज से अगर देखा जाए तो, साल की शुरुआत 1 जनवरी से 23 नवंबर तक ऑनलाइन खाने पर सबसे ज्यादा खर्च मुंबई के एक ग्राहक ने किया है. 

सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली डिश कौन सी थी?

वहीं Swiggy ने इसके साथ ही बताया कि, इस साल सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली डिश में बिरायनी का नाम शामिल है. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने बताया कि, ये लगातार 8वां साल है जब स्विगी पर इसका सबसे ज्यादा ऑर्डर मिला है. रिपोर्ट में बताया गया है कि, साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को ही तकरीबन 4,30,000 बिरयानी का ऑर्डर दिया गया था. 

Advertisment

Swiggy ने जानकारी दी है कि, वर्ल्ड कप के दौरान ऑनलाइन खाने की जबरदस्त डिमांड रही है. खासतौर पर बिरयानी की. वहीं सबसे ज्यादा ऑर्डर भारत Vs पाकिस्तान के मुकाबले में रही है. कंपनी द्वारा जारी हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैच में हर मिनट करीब 250 से अधिक बिरयानी का ऑर्डर प्लेटफॉर्म को मिल रहा था. 

Source : News Nation Bureau

Swiggy Sale In 2023 Swiggy Online Order swiggy Swiggy 2023 Order
Advertisment
Advertisment