Advertisment

बाइक सवार युवक के ऊपर चढ़ गया टैंकर, विडियो में देखें कैसे बची जान

Road Accident Video: ज्यादातर सड़क हादसे जल्दबाजी के चक्कर में होते हैं. ऐसे हादसों के तमाम वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार टैंकर के नीचे गिर जाता

author-image
Suhel Khan
New Update
Accident

Road Accident ( Photo Credit : Twitter)

Road Accident Video: कई बार लोग जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान को दांव पर लगा देते हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को तेज रफ्तार से बाइक लेकर जाता देखा जा सकता है. लेकिन इसी दौरान वह एक टैंकर को ओवरटेक करने की गलती कर बैठता है. जैसे ही वह टैंकर से आगे निकलने के लिए उसके बगल से गुजरता है वैसे ही सड़क किनारे खड़ी एक कार से एक महिला उतरती है. बाइक सवार युवक कार के दरवाजे से टकराकर जमीन पर गिर जाता है और उछलकर टैंकर के नीचे आ जाता है. उसके बाद जो होता है वह किसी चमत्कार से कम नहीं है. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @cctvidiots से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कोई इस हादसे के लिए महिला को दोषी बता रहा है तो कोई बाइक सवार की गलती बता रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कुत्ते ने 10वीं मंजिल से लगाई छलांग, देख लोग बोले- मरना तो तय था...लेकिन ये क्या हुआ?

ओवरटेक करते वक्त हुआ हादसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर एक टैंकर जा रहा है. टैंकर के पीछे कई कारें भी आ रही हैं. वहीं कुछ कार सड़क के किनारे खड़ी हुई हैं. इसी दौरान एक युवक बाइक लेकर तेज रफ्तार से आता है और वह टैंकर से आगे निकलने की कोशिश करता है. जैसे ही वह टैंकर के बगल में आता है वैसे ही सड़क किनारे खड़ी कार से एक महिला निकलने के लिए दरवाजा खोलती है. कार का दरवाजा खुलते ही बाइक सवार उससे टकरा जाता है.

Advertisment

वह बाइक समेत जमीन पर गिर जाता है और उछलकर टैंकर के नीचे आ जाता है. ये देखकर टैंकर चालक टैंकर रोक लेता है और अगले ही पल टैंकर के नीचे से बाइक सवार युवक जिंदा निकल आता है. ये देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है और अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें: ...सामने आया रहस्यमयी जानवर का वीडियो, देख लोग बोले- पहले कभी नहीं देखा ऐसा!

Advertisment
 

Source : News Nation Bureau

Road Accident Video Road Accident shocking video scary video Latest Hindi news Accident Weird News accident video
Advertisment
Advertisment