Advertisment

शिक्षक दिवस पर टीचर ने छात्र को दिया ऐसा तोहफा कि देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर किसी खास मौके का वीडियो खूब देखने को मिलता है, जैसे आज शिक्षक दिवस था तो आज शिक्षक और बच्चों से जुड़े वीडियो कई सामने आए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आज देश के कई हिस्सों में छात्र-छात्राओं ने शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया. वहीं सोशल मीडिया के दौर में शिक्षक दिवस से जुड़े कई वीडियो और फोटो की बाढ़ आ गई है. ऐसे ही कुछ वीडियो सामने आए हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. इस वीडियो को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. अब आप सोच रहे हैं कि शिक्षक दिवस पर क्या हुआ था? युवक मस्ती में खुद को भूल जाता है और उसकी मस्ती इतनी भारी पड़ जाती है कि शिक्षक गुस्से से लाल हो जाते हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- पर्यटकों को देखते ही भालू ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप

टीचर डे पर मिला शानदार गिफ्ट

इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छात्र मस्ती में गैस स्प्रे उड़ा रहा है. युवक को नहीं पता कि कुछ ही पलों में उसके साथ क्या होने वाला है. युवक मस्ती में स्प्रे उड़ा ही रहा होता है कि टीचर अचनाक से उस पर भड़क जाते हैं. इसके बाद युवक को खूब पीटना शुरू कर देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर युवक पर जमकर बरस रहे होते हैं.

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने खूब लिए मजे

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और रिप्लाई कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि टीचर ने सही किया है, ये बहुत परेशान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि दोस्तों इसे चेहरे पर मत मारो, इससे टीचर को गुस्सा आ गया. एक यूजर ने लिखा कि गुरु जी ने आशीर्वाद दे दिया. एक यूजर ने लिखा कि मास्टर जी ने शिक्षक दिवस पर एक उदार उपहार दिया और यह क्षण युवक को हमेशा याद रहेगा। एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने इसे जीवन भर की यादगार के तौर पर दिया है. वीडियो पर कई पूर्व यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं.

HIGHLIGHTS

  • टीचर डे पर शानदार उपहार मिला
  • जीवन भर युवक तोहफा याद रखेगा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News teacher Viral Video
Advertisment
Advertisment