Advertisment

दिल्ली मेट्रो में चोरों का आतंक, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral delhi metro Video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो आए दिन देखने को मिल रहे हैं. कभी सीटों को लेकर मारामारी तो कभी कुछ और, यानी कुल मिलाकर दिल्ली मेट्रो से हर दिन कोई न कोई चौंकाने वाला वीडियो सामने आ रहा है. वैसे तो हर वीडियो हैरान करने वाला होता है, लेकिन इस वीडियो में चोर पकड़े गए हैं, जिनकी हरकतें वायरल हो रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. इन चोरों को देख हर कोई हैरान है कि आखिर चलती मेट्रो में ऐसे चोरी कर सकते हैं?

Advertisment

दिल्ली मेट्रो के अंदर चोरों का आतंक?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर के नजारा दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर पब्लिक दो युवकों की पिटाई कर रही है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रो का है और दोनों युवक चोरी करते हुए पकड़ गए हैं, जिसके बाद यात्रा कर रहे हैं लोगों ने चोरों को सबक सीखा दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री दोनों के ऊपर टूट पड़े हुए हैं. हालांकि हमारे पास वीडियो संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो लड़कियों के बीच भयंकर बहस, वायरल हुआ लाइव वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये सब झगड़े किस मेट्रो लाइन पर होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में ये सब आम हो गया है. दिल्ली की बसों में तो ये आम बात थी लेकिन अब चोर दिल्ली मेट्रो में भी घुसने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि चोर काम क्यों नहीं करते, ये सब क्यों कर रहे हैं, जिसकी वजह से इनकी पिटाई हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, दिल्ली मेट्रो अब सुरक्षित नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि अब हर मेट्रो में पुलिस की जरूरत है.

Source : News Nation Bureau

Viral Delhi Metro Video Viral Khabar Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment