Advertisment

चमत्कार! कार से टकराकर ट्रक के नीचे आ गया बाइक सवार, वीडियो में देखें फिर कैसे बची जान

Road Accident Video: कई बार कुछ लोग मौत को मात देकर जिंदा बच जाते है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार ट्रक के नीचे आने के बाद भी जिंदा बच जाता है

author-image
Suhel Khan
New Update
Road accident video

Road Accident ( Photo Credit : Twitter)

Road Accident Video: कई बार ऐसे सड़क हादसे हो जाते हैं जिन्हें देखकर किसी को यकीन ही नहीं होता कि इसमें किसी की जान भी बच सकती है. लेकिन कई बार चमत्कार भी हो जाते हैं और इंसान को भीषण हादसों में खरोंच तक नहीं आती. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक बाइक राइडर कार से टकराकर ट्रक के नीचे आ गया. लेकिन कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि आपको भी अपनी आंखों पर यकीनन नहीं होगा. क्योंकि ट्रक के नीचे आने के बाद भी बाइक सवार को खरोंच तक नहीं आई और वह जिंदा बच निकला.

Advertisment

ये भी पढ़ें: लड़की ने शेर के साथ किया डिनर, देख लोग बोले- 'this is the last dinner'

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @momentoviral से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई कार जा रही हैं कारों के पीछे एक बाइक सवार भी चल रहा है. तभी आगे चल रही कारें अचानक से रूक जाती हैं और बाइक सवार जल्दबाजी में ब्रेक लगाने की गलती कर देता है. फिर क्या था ब्रेक लगाते ही बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक लेकर बीच सड़क पर गिर गया.

Advertisment

तभी सामने से एक ट्रक आ गया और बाइक सवार के ऊपर चढ़ गया. ट्रक बाइक को बुरी तरह से रौंद देता है और बाइक सवार के ऊपर से निकल जाता है. तभी एक शख्स की नजर उसके ऊपर पड़ जाती है जो तेजी से आता है और ट्रक को हाथ देकर रोकता है. ड्राइवर ट्रक रोक लेता है. जैसे ही ट्रक रुकता है बाइक सवार ट्रक के नीचे बाहर निकल आता है और शख्स उसे पकड़कर खींच लेता है. उसके बाद बाइक सवार को सहारा देकर शख्स सड़क की दूसरी ओर ले जाता है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ का ऑटो ड्राइवर मुफ्त में दे रहा है टमाटर, लेकिन रखी है दिलचस्प शर्त

Source : News Nation Bureau

Road Accident Viral Road Accident Video Viral Video shocking video accident video
Advertisment
Advertisment