Advertisment

बाइक सवार को लगा झटका...जब बिल्ली लिफ्ट के लिए हई तैयार, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL CAT VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ कुछ ऐसे वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बिल्ली ऐसा कारनामा करती नजर आ रही है जो अविश्वसनीय है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

लिफ्ट लेकर निकल जाती है बिल्ली

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली सुनसान सड़क के किनारे आराम से चल रही है. इसी दौरान एक युवक बाइक पर आता है. युवक बिल्ली से कुछ कहता है और बिल्ली को लिफ्ट के लिए ऑफर करता है. बिल्ली ये देखकर हैरान हो जाती है कि वह युवक हमें लिफ्ट दे रहा है. बिल्ली बिना सोचे समझे युवक की बाइक पर बैठ जाती है. बिल्ली इंसान की तरह आराम से बाइक पर बैठ जाती है. इसके बाद युवक उसे बाइक पर पीछे बैठाता है और वहां से चला जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कितने आराम से सफर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Seriously! इस देश में हेलिकॉप्टर से खाना डिलीवर करते हैं डिलीवरी बॉय, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Advertisment

लोगों को नहीं हो रहा है यकीन

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि ये बिल्ली किसी अनजान शख्स के साथ कैसे जा सकती है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि यह बिल्ली पालतू है क्योंकि अगर यह कोई अनजान बिल्ली है तो डर जाती है और भाग जाती है. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि इंसानों को समझना चाहिए कि बिल्लियां भी समझती हैं. ये बहुत प्यारा वीडियो है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Cat Lift Video viral cat video Cat Video Cat Viral Video
Advertisment
Advertisment