Advertisment

जंगल में कार देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर गजराज ने किया क्या हाल?

Elephant Attack Video: जंगली जानवर जंगलों में इंसानी दखल को पसंद नहीं करते, इसीलिए वे कई बार लोगों पर हमला कर देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक हाथी कार को देककर उसपर हमला करता देखा जा सकता है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Elephant

Elephant Attack ( Photo Credit : Twitter)

Elephant Attack Video: विकास की रफ्तार में इंसान ने प्रकृति का बहुत नुकसान किया है. ऐसे में जंगलों को काटकर सड़कें बना दी है. जो जंगली जानवरों के लिए परेशानी पैदा कर रही है. इसीलिए कई बार जंगली जानवर इंसानी बस्तियों में घुस आते हैं और लोगों पर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया में आज हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला. जिसमें एक हाथी को जंगल से गुजर रही कारों को देखकर गुस्सा आ गया. फिर क्या था गजराज बीच सड़क पर पहुंच गया. जिसे देखकर कारों के अंदर बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: JALPARI VIRAL VIDEO : नदी किनारे आराम करती दिखी जलपरी, युवक ने चुपके से बना लिया ये वीडियो!

कारों को देखकर बीच सड़क पर आ गया हाथी

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल के बीच से एक सड़क जा रही है. सड़क पर कई कार भी रफ्तार भर रही हैं. इसी बीच एक हाथी बीच सड़क पर आ जाता है, हाथी को देखकर कार ड्राइवर अपनी-अपनी गाड़ियां इधर-उधर रोक लेते हैं और हाथी के जाने का इंतजान करने लगते हैं. लेकिन गजराज वहां से जाने को तैयार नहीं होता और इसी दौरान हाथी को गुस्सा आता है और वह तेजी से एक कार की ओर बढ़ जाता है. ये देखकर कार में सवार सभी लोग चीखने लगते हैं और जल्दी-जल्दी कार से से बाहर निकल आते हैं. 

भागकर लोगों ने बचाई जान

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कार से उतरने के बाद सभी लोग जंगल की ओर भाग जाते हैं इस दौरान वहां मौजूद दूसरे कार वाले भी जोर-जोर से चिल्लाते सुनाई देते हैं. लेकिन जैसे ही कार सवार कार से बाहर निकले हाथी रुक जाता है और पीछे की ओर मुड़ जाता है लेकिन कार में सवार सभी लोग डर कर जंगल में चले जाते हैं. हाथी काफी देर तक सड़क पर ही खड़ा रहता है ये देखकर वहां मौजूद लोग और घबरा जाते हैं. लेकिन गनीमत ये रही कि हाथी का गुस्सा जल्द शांत हो गया और वह कार पर हमला किए बगैर जंगल की ओर चला गया जिससे लोगों की जान बच गई वरना वह हमला कर देता और किसी की जान भी जा सकती थी.

ये भी पढ़ें: जयमाला के बीच देशभक्ति की गूंज, वरमाला पहनाने से पहले दोस्त बोले- भारत माता की जय

Source : News Nation Bureau

Viral Video elephant angry viral news trending news Elephant scary video Angry elephant elephant video elephant video viral
Advertisment
Advertisment