Advertisment

Video: बिल्ली पर हमलाकर सांप ने लिया पंगा, फिर नागराज को चुकानी पड़ी ये कीमत

Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो हर किसी को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक सांप को बिल्ली से पंगा लेना भारी पड़ गया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Cat and Snake Fight

Snake and Cat Fight ( Photo Credit : Twitter)

Viral Video: बिल्ली की चालाकी के मामले में ही नहीं बल्कि शिकार के मामले में भी बहुत तेज होती है. वह चूहे और पक्षियों के अलावा सांप जैसे जानवर को भी चट कर जाती है. वहीं दूसरी ओर सांप भले ही कितना भी शिकारी और जहरीला क्यों न हो लेकिन नेवला जैसे जानवर को देखकर मैदान छोड़कर भागने लगता है. वहीं दूसरे जानवरों पर हमला करने से पीछे नहीं हटता. सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक सांप ने बिल्ली पर हमला कर अपनी जान मुसीबत में डाल दी और उसके बाद बिल्ली ने सांप के साथ जो किया वह देखकर यकीनन आपको बिल्ली की ताकत के बारे में पता चल जाएगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: बचने के सारे रास्ते हुए बंद, दुनिया के सबसे खतरनाक तूफ़ान के बीच फंसा एक ग्रुप, सामने आया वीडियो

सांप और बिल्ली के बीच हुई जंग

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @animals5s से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक बिल्ली शायद शिकार का तलाश कर रही है. इस दौरान उसकी नजर एक सांप पर पड़ जाती है जिसे देखकर बिल्ली उछल पड़ती है लेकिन मैंदान छोड़कर नहीं भागती. उसके बाद बिल्ली सांप को पकड़ने की कोशिश करने लगती हैं लेकिन सांप बिल्ली पर हमला कर देता है.

Advertisment

बिल्ली ने सांप को उतारा मौत के घाट

उसके बाद बिल्ली सांप को सबक सिखाने की ठान लेती है और उछल-उछलकर सांप को पकड़ने की कोशिश करने लगती है. सांप भी बिल्ली को डंसने के लिए बार-बार हमला करता है लेकिन बिल्ली हर बार उछलकर दूर हट जाती है. इसी बीच बिल्ली अपने पंजे से सांप के फन को पकड़ने में कामयाब हो जाती है. फिर क्या था बिल्ली सांप के फन को पकड़कर काटने लगती है. कुछ ही देर में सांप के शरीर में हलचल बंद हो जाती है. ऐसा लगता है कि सांप के प्राण पखेरू उड़ गए और उसके बाद बिल्ली जमीन पर लोटने लगती है जैसे वह सांप को मारने का जश्न मनाने लगती है और उसके बाद सांप को पकड़ कर खींच कर ले जाती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: क्लासरूम के अंदर ही छात्र ने टीचर पर चाकू से कर दिया हमला, सामने आया वीडियो

Source : News Nation Bureau

Weird news in Hindi snake video Cat and Snake Fight Viral Video CAT पर्सेंटाइल snake Wildlife Video
Advertisment
Advertisment