Advertisment

बाल काटने के लिए महिला ने उठा लिया हथियार, देख लोगों को नहीं हुआ भरोसा

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला लोगों हैरान कर रही है. वीडियो में देख आप भी चौंक जाएंगे कि क्या ऐसे भी बाल काटा जा सकता है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद भी यकीन नहीं होता है कि क्या लोग ऐसा भी कर सकते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती गजब तरीके से बाल बना रही होती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बाल काटने का तरीका थोड़ कैजुअल है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक शख्स के बाल बना रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस टूल से वह बाल बना रही हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. युवक अपने बाल भी बड़े फनी अंदाज में बनवा रहा है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि जिस टूल से बाल बनाया जा रहा है, उसका उपयोग बाल बनाने के लिए नहीं किया जा सकता है. संभव है कि ये वीडियो महिला ने मनोरंजन के लिए बनाया होगा. वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ghamchik (@ghamchikk)

Advertisment

ये भी पढ़ें- कुत्ते की एक्टिंग देख लोगों ने की ऑस्कर के लिए सिफारिश....नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये महिला युवक के बाल नहीं बल्कि उसकी गर्दन उतारने की कोशिश कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग कमाल के वीडियो बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर बाबा ने महिला को नहीं रोका तो वह दुनिया के सबसे अच्छे बाल काट देगी, दूसरे यूजर ने लिखा कि भाई आखिरी बार बाल बनवा रहे हैं और अब वह नहीं बनवाएंगे. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Funny Video Viral Video Viral News Today
Advertisment
Advertisment