Advertisment

DNA टेस्ट ने रिश्तों में घोल दिया जहर, टूट गई 18 साल पुरानी शादी...जब खुली पत्नी की सच्चाई

रेडिट नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर कहानी शेयर करते हुए लिखा कि मेरी शादी 18 साल पहले हुई थी और मैं अपनी पत्नी को शादी के दो साल पहले से जानता हूं यानी 20 सालों से जानता हूं.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Viral Story

Viral Story ( Photo Credit : File Pic)

Viral News: इंसान हमेशा कई रिश्तों से घिरा रहता है. इन रिश्तों की बुनियाद आपसी प्रेम और भरोसे पर टिकी होती है. खासकर पति-पत्नी का रिश्ता न केवल बहुत खूबसूरत होता है, बल्कि इसकी मजबूत नींव भी आपसी विश्वास पर ही टिकी रहती है. पति-पत्नी के बीच का भरोसा टूटा नहीं कि रिश्ता बिखर जाता है. ऐसे कई उदाहरण आप अब तक देख चुके होंगे, जहां पति-पत्नी का अटूट रिश्ता इसी तरह टूट गया हो. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही कहानी वायरल हो रही है, जिसमें डीएनए टेस्ट ने एक 18 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया. इस कहानी में पत्नी ने पति को धोखा दिया था.

Advertisment

शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की कहानी

रेडिट नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर कहानी शेयर करते हुए लिखा कि मेरी शादी 18 साल पहले हुई थी और मैं अपनी पत्नी को शादी के दो साल पहले से जानता हूं यानी 20 सालों से जानता हूं. हमारे दो बच्चे भी हैं, दोनों जुड़वां हैं. हम दोनों में बहुत प्यार है. एक दिन जब मैंने अपने प्यार को परखने के लिए अपने दोनों बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट देखकर मैं काफी हैरान था. क्योंकि बच्चों का डीएनए मेरे डीएनए से मेल नहीं खाता था. यह देखकर मेरे होश उड़ गए. यह क्लियर हो चुका था कि बच्चों का असली पिता मैं नहीं बल्कि कोई और है. इस बात से नाराज मैंने कई दिनों तक अपनी पत्नी से दूरी बनाए रखी, लेकिन एक दिन जब इसके बारे में पूछा तो उसने सच स्वीकार कर लिया. 

महिला ऐसे हो थी प्रेग्नेंट

पत्नी ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद जब हम अलग हुए थे तो मैं अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई थी और इस दौरान प्रेगनेंट हो गई. ये दोनों बच्चे आपके नहीं है. हालांकि जब हम दोनों के बीच सुलह हो गई और मैं आपके साथ रहने आ गई तो यह बात मैंने आपसे छिपा ली थी. रेडिट आगे लिखते हैं कि एक डीएनए टेस्ट ने उनकी शादी को तबाह कर दिया. सोशल मीडिया पर यह कहानी खूब वायरल हो रही है. इंटरनेट पर एक्टिव यूजर्स इस कहानी पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Viral Photos Viral News Viral Story Video viral on Social-Media Viral Video Viral Video Viral Video DNA Test husband and wife fight Husband and wife news husband and wife relationship
Advertisment
Advertisment