Advertisment

Live Chori Video : चलती ट्रक से चोरों ने उड़ाए कीमती सामान, ड्राइवर को नहीं लगी भनक, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर कब  क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो लाइव चोरी का है. अगर हम आपसे कहें कि चोरों ने चलती ट्रक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, ये बिल्कुल भी यकीन करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने चौंका दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसी चोरी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक जा रहा है और ट्रक के पीछे बाइक सवार तीन युवक नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि कैसे दो लड़के ट्रक के ऊपर चढ़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दोनों चलती ट्रक के ऊपर चढ़ते हैं और ट्रक से एक बड़ा पैकेट गिरा देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे बड़ी आसानी से ट्रक से सामान गिरा देते हैं. 

आखिर कहां का है ये वीडियो? 

Advertisment

वहीं, कार से यह वीडियो शूट कर रहा युवक चोरी का यह लाइव वीडियो देखने की बात कहता है. दोनों युवक ट्रक से सीधे बाइक पर बैठ जाते हैं. इस दौरान हैरानी की बात है कि ट्रक ड्राइवर को इसकी भनक तक नहीं लगी. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश का है. हालांकि हमारे पास वीडियो से संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है.

ये पढ़ें- एक नहीं कम से कम 10 बार चलती बाइक पर युवती ने किया KISS, लोगों ने शर्म से झुका ली नजरें

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक सोशल मीडिया एक्स पर एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ट्रक वाला भी मिला हुआ है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये वीडियो मध्य प्रदेश का है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरानी जताई है.

Source : News Nation Bureau

Viral Truck Video Viral News Viral News Today Viral Video
Advertisment
Advertisment