Advertisment

चोरों के नाम पर कलंक...पहला पहिया छोड़ पूरी बाइक ले गए चोर, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें चोरों ने आतंक मचा रखा है. उन्होंने एक बाइक चुराई लेकिन बाइक का अगला हिस्सा छोड़ दिया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो वाकई में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों को यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मोटरसाइकिल चोरी की घटना बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

पहली पहिया छोड़ बाइक ले गए चोर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ से बाइक का व्हील लॉक नजर आ रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई पंचर की दुकान हो. लेकिन यहां तो पूरा नजारा ही अलग है. वीडियो में युवक दावा कर रहा है कि बाइक का पहिया एक पेड़ से बंधा हुआ है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बाइक यहां खड़ी थी और चोर बाइक का पहला पहिया छोड़कर पूरी बाइक लेकर चले गए. आश्चर्य की बात है कि चोर एक पहिये सहित बाइक कैसे ले गए होंगे. वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

ये भी पढ़ें- सच से उठ गया पर्दा... इंसानों से बदला लेते हैं सांप, वैज्ञानिकों ने किया ये बड़ा खुलासा!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई इन चोरों को तो अवॉर्ड मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो चोर के नाम पर कलंक है, वो ताला नहीं तोड़ सका. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग कितने शानदार हैं. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि उनका देसी शराब का काम हो गया. एक यूजर ने लिखा कि ये घटना तो आम है. चोर आसानी से टेंपू पर लादकर ले गए होंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Bike Theft Video Viral News viral video today Viral Video
Advertisment