Advertisment

क्या आपके पासपोर्ट के साथ हो रहा है ये गेम, वीडियो हो रहा है वायरल

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पासपोर्ट का सीन है, पासपोर्ट के साथ जो हुआ है वो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए तो कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. दरअसल, पासपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद अगर आपके पास भी पासपोर्ट है तो आप सावधानी बरतना शुरू कर देंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

पासपोर्ट के साथ क्या हुआ?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय पासपोर्ट नजर आ रहा है. इस पासपोर्ट के साथ जो हुआ है वो वाकई आपको भी डरा देगा. पासपोर्ट के पन्नों पर देश की मुहर होनी चाहिए, बच्चे ने उन पर पेन गेम खेला है. बच्चे ने पासपोर्ट के पूरे पन्ने पर पेन से कई लाइनें खींच दी है. इसका मतलब है कि यह पासपोर्ट अब खत्म हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने कुछ पन्नों पर कार्टून भी बनाए हैं. अगर आपके पास भी पासपोर्ट है तो इसे अपने बच्चों से दूर रखें, नहीं तो आपका पासपोर्ट भी ऐसा दिख सकता है.

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि 12 से अधिक युवक हुए बाइक पर सवार, फिर जो हुआ बवाल, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या दिए रिएक्शन?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं, वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई डरावना वीडियो है. 

मुझे अपना पासपोर्ट भी सुरक्षित रखना है. एक यूजर ने लिखा कि अब तो सब खत्म हो गया भाई जाओ नई के लिए अप्लाई करो, वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें बच्चे की कोई गलती नहीं है, उसे कैसे पता कि यह पासपोर्ट है, उसने पढ़ाई की है. एक यूजर ने लिखा कि भाई मेरे साथ भी ऐसा हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gujarat_na_ganda (@gujarat_na_ganda)

ये भी पढ़ें- परिवार के साथ बैठकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को भेजा ब्रेकअप का मैसेज..फिर जो हुआ, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Trending Video Viral Passport Viral Video Funny Video
Advertisment
Advertisment