Advertisment

बाप रे बाप! इस छोटी बच्ची की एक्टिंग के आगे बॉलीवुड वाले भी हो जायेंगे फेल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपको आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन बच्चियों ने जो किया है, वो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन बच्चियां नजर आ रही हैं.

Advertisment

तीनों अपने आप में है कमाल की

तीनों बच्चियां एक ट्रेंडिंग गाने पर वीडियो बना रही हैं. दोनों बच्चियों ने तो कमाल कर दिया लेकिन छोटी बच्ची ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. छोटी सी बच्ची के एक्सप्रेशन देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि वह इतनी कम उम्र में ऐसी एक्टिंग कर रही है. वाकई ये तीनों अपने आप में अद्भुत हैं. आप तीनों के गाने की लिपसिंक को देखेंगे तो चौंक जाएंगे, तीनों गाने को समझ रही हैं और उस पर लिपसिंक कर रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- बाघ के साथ घूमती लड़की का वीडियो वायरल, हॉट ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोग बोले- OMG!

बच्चियों के देख लोगों ने क्या किए रिएक्ट?

इस वीडियो एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में आप कुछ भी देख सकते हैं. एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में तीनों बच्चियां टैलेंड हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा, ये तीनों रील स्टार हैं, मैं इनकी रील देखता है, कमाल का बनाती हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए मां-बाप अपने बच्चों को कैमरे पर उतार दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सच में छोटी बच्ची की एक्टिंग देख हर कोई हैरान हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- मालिक हुआ परेशान...बंदर को रील देखने की गई है लत, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Viral News Nation Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment