Advertisment

आखिर ये कैसा है गेम...मौत की दावत या कुछ और, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको ऐसा ही लगेगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे वीडियो जो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि क्या सच में ऐसा गेम खेला जा सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन युवक एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो एक-दूसरे को मार रहे हैं. इस गेम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर ये कैसा गेम है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन युवक आमने-सामने खड़े हैं. तीनों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई है.वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं. एक तरह से ये गेम ऐसा है कि तीनों एक-दूसरे को मार रहे हैं और जिसकी किस्मत अच्छी होती है वो कम मार खाता है. वीडियो में तीनों युवक एक-दूसरे को खूब मार रहे हैं. वीडियो में आगे जो होता है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की हुडी पहने लड़का अपनी आंखों से पट्टी हटाता है और दोनों युवकों को बुरी तरह पीटता है और फिर वहां से भाग जाता है. फिर दोनों युवक एक दूसरे को मारते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- आरंभ है प्रचंड...युवक ने ठंड के ऊपर ऐसा गाना गाया कि लोग सुन पकड़ रहे हैं माथा

युवक ने तो कर दी गद्दारी

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये गेम वाकई शानदार है लेकिन हुडी पहने युवक ने गद्दारी की है, जो इस गेम के नियमों के खिलाफ है. एक यूजर ने लिखा कि गद्दारों की कमी नहीं है, ये इस युवक ने साबित कर दिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि उसने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया है लेकिन दो युवक एक-दूसरे को बेरहमी से पीट रहे हैं, कृपया कोई उन्हें रोके. वीडियो पर कई यूजर्स के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sigma memes (@sigma.__.999)

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Video viral on Social-Media Instagram Instagram Reels
Advertisment
Advertisment