Advertisment

रील बनाने के चक्कर में गंडक नदी में डूब गये तीन युवक, दो शव बरामद 1 की तलाश जारी

बिहार के समस्तीपुर में रील बनाने के दौरान तीन युवकों की जान चली गई है. इस घटना की खबर सुनते ही इलाके में दहशत फैल गई.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Samastipur Rail Gandak River

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आजकल युवाओं में रील बनाने की लत इतनी हावी हो गई है कि वो रील बनाने के लिए सारी हदें पार कर सकते हैं. इस रील के बीच में वो भूल जाते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? तभी खबर सुनने को मिलती है कि किसी युवक या युवती की जान चली गयी. ऐसा पहली बार भी नहीं हुआ कि किसी जान गई है. हर रोज ऐसी खबरें सामने आती हैं कि रील बनाने के चक्कर में मौत हो गई. दरअसल, बिहार के समस्तीपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां रील बनाते वक्त दो युवकों की मौत हो गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम पहुंची और दो शवों को बरामद किया.

Advertisment

रील बनाने के चक्कर में गई जान

जानकारी के मुताबिक, ये घटना समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी धर्मपुर की है, जहां एक ही मोहल्ले में रहने वाले चार दोस्त रविवार को बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए थे. इसी दौरान तीन दोस्त नदी में नहाने लगे और एक दोस्त रील बनाने लगा. रील बनाने के जुनून में तीनों दोस्तों को पता ही नहीं चला कि वे धीरे-धीरे पानी में तैर रहे हैं. बूढ़ी गंडक नदी के गहरे पानी में तीन दोस्त डूबने लगें. ये देख रील बना रहा चौथा दोस्त चिल्लाता हुआ गांव की ओर भागा. कुछ देर बाद बूढ़ी गंडक नदी के पास काफी संख्या में गांव वाले जमा हो गए.

ये भी पढ़ें- ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल...फिर करने लगे मस्ती, पाकिस्तान से सामने आया ये वीडियो

Advertisment

दो बच्चों के शव मिले

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना प्रशासन को दी. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस, एसडीओ और एसडीआरएफ टीमें मौके पर पहुंची. नदी में डूबे बच्चों की तलाश शुरू हुई, कल रात करीब 8 बजे एसडीआरएफ की टीम को एक शव मिला. सुबह होते ही जब एसडीआरएफ की टीम ने फिर से शव की तलाश शुरू की तो दूसरा शव भी बरामद कर लिया गया. पुलिस ने शव की पहचान कर ली है. एक बच्चे का नाम लकी और दूसरे का नाम फैजान उर्फ ​​इस्तियाक बताया गया है. वहीं तीसरे शव यानी समीर की तलाश जारी है.

Source : News Nation Bureau

Reel Nagar Police Station Samastipur Rail Gandak River Gandak river Samastipur
Advertisment
Advertisment