Advertisment

बीच सड़क युवकों की फौज ने यमराज को दी चुनौती, मरने के लिए करते हैं ये काम!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर स्टंट वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ ऐसे स्टंट होते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है. कई बार ऐसे स्टंट के वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये वाकई अपने आप में खतरनाक है. दरअसल, एक स्टंट का वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग स्टंट कर रहे हैं. स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

खतरनाक स्टंट देख हैरान हुए लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. वीडियो में तीन युवकों को देखा जा सकता है, जो जिग-जैग में मोड में बाइक को चला रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन बाइक पर युवक खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. वो इस तरह से स्टंट कर रहे हैं, जो अपने आप में खतरनाक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी मरने के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि अगर गिर जाए तो मौत पक्की हो सकती है. ये वीडियो कहां का है, इस की जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल...फिर करने लगे मस्ती, पाकिस्तान से सामने आया ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजरन ने लिखा कि आज की तारीख में युवाओं में वायरल होने का होड़ है तो रील बना रहे होंगे. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो कम खतरनाक वीडियो है. ऐसे-ऐसे कई युवक हैं, जो अपने स्टंटबाजी से लोगों का दिगाग कर देते हैं. एख यूजर ने लिखा कि भाई क्या घर में तुम्हारी मां या बाप नहीं है, उनके बारे में सोचों क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि पुलिस क्यों नहीं इन पर कार्रवाई कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि भाई मत करो ये सब क्योें अपनी जान दांव पर लगा रहे हो. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

stunt video stunt Viral News viral stunt stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment