Advertisment

बाघ के साथ मस्ती कर रहा था युवक, अचानक जो हुआ जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : social media)

जानवरों का व्यवहार काफी अप्रत्याशित होता है. जंगली जानवरों के करीब जाना संभवतः बड़े खतरे को आमंत्रित करना ही होता और यहां तक ​​कि कैद में जानवरों के करीब जाना भी सुरक्षित नहीं होता है. निश्चित रूप से, प्रशिक्षित विशेषज्ञ जंगली जानवरों के करीब पहुंचते हैं लेकिन वे हाई अलर्ट पर रहते हैं. हालाँकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें कैद में जानवरों को छेड़ने में मज़ा आता है लेकिन क्या कोई कैद में बंद बाघ या शेर के करीब जाकर उन्हें छेड़ने की हिम्मत करेगा?

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- लड़की की ताकत देख हैरान रह गए लोग, देख बोले- 'ये लेडी बाहुबली है'

बाघ को छेड़ना पड़ा भारी

यहां हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में इंटरनेट पर सामने आया है. यह एक व्यक्ति को मूर्खतापूर्ण कार्य करने के लिए तत्काल कर्म भुगतते हुए दिखाता है. वीडियो में शख्स को रॉयल बंगाल टाइगर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. बाघ पीछे मुड़ता है और आदमी के पास चला जाता है. इसी बीच शख्स अपना हाथ पिंजरे के अंदर डालता है और बाघ को सहलाने की कोशिश करता है. इसके बाद बाघ को छेड़ रहा होता है तभी अचानक बाघ मुड़ता है और अपने घातक जबड़ों से शख्स का हाथ पकड़ लेता है और खींचने की कोशिश करता है. शख्स दर्द के मारे चिल्लाने लगता है और वीडियो बनाने वाला शख्स डर के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगता है.

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने गुस्सा जाहिर की

हालाँकि वीडियो का मूल स्रोत प्राप्त नहीं किया जा सका, लेकिन सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को बड़े पैमाने पर व्यूज और रीपोस्ट मिले हैं. इस बीच, नेटिज़न्स ने उस व्यक्ति की मूर्खतापूर्ण हरकत के लिए उस पर अपना गुस्सा निकाला. कई लोगों ने कहा कि इसमें साफ युवक की गलती देखी जा सकती है. उसने बाघ को क्यों छेड़ा है.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Zoo Viral Video
Advertisment
Advertisment