Advertisment

शिकार के पीछे बेचारों की तरह भागता रहा बाघ, देख लोगों को भी आ गई दया, वीडियो हो रहा है वायरल

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शेर के साथ कुछ ऐसा होता है कि कोई भी यकीन नहीं कर पाता. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि सच में क्या हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाघ अपने शिकार के पीछे भाग रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाघ के लिए काफी मुश्किल दिन था

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ अपने शिकार के पीछे भाग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ अपने शिकार के पीछे दौड़ रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि बाघ शिकार नहीं कर पाएगा. वहीं, शिकारी भी बाघ को भगा रहा है. आप कह सकते हैं कि वह अपनी जान बचा रहा है. आप समझ सकते हैं कि बाघ अपने आप में एक हिंसक जानवर होता है लेकिन ये शिकारी बाघ के नाम पर कलंक लगा रहा है. दरअसल, जंगल के वीडियो काफी हैरान करने वाले हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- हाथी और मगरमच्छ के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आख़िर में जान बचाकर भागना पड़ा, देखें वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये काफी मजेदार है कि अगर बाघ जैसा जानवर शिकार नहीं कर सकता तो किसी दूसरे जानवर से क्या उम्मीद की जाए.

एक यूजर ने लिखा कि चाहे आप कुछ भी कहें, हर कोई अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसा तभी होता है जब किसी की मौत लिखी हो. एक एक्स यूजर ने लिखा कि उसकी मौत अभी लिखी नहीं गई है, इसलिए कुछ नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- चालान काटने ही वाला था पुलिस वाला... तभी हुआ कुछ ऐसा, किसी को नहीं होगा यकीन!

Source(News Nation Bureau)

Viral News Viral Video Lion Video Viral Wildlife Video Viral Video Lion
Advertisment
Advertisment