Advertisment

Video: तेज रफ्तार कार ने टोलकर्मी को हवा में उड़ाया, CCTV में कैद हुआ ऐसा नजारा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक भयावह घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मचारी को टक्कर मार दी, जिससे वह हवा में उछल गया. टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है और फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आई है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
car accident

कार ने टोलकर्मी को मारी टक्कर( Photo Credit : X/@SachinGuptaUP)

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक भयावह घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मचारी को टक्कर मार दी, जिससे वह हवा में उछल गया. टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है और फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस घटना का वीडियो देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह घटना दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई. टोल प्लाजा कर्मचारी हेमराज की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह अस्पताल में भर्ती है. यह घटना गुरुवार (6 जून) और शुक्रवार (7 जून) की दरम्यानी रात के बीच की है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Advertisment

किसने शेयर किया है वीडियो

वीडियो को @SachinGuptaUP नाम के यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया है. पोस्ट में कहा गया है, 'दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर हापुड़ जिले के एक टोल प्लाजा पर कल रात एक तेज रफ्तार कार ने टोल कर्मचारी हेमराज को कुचल दिया. टोल कर्मचारी की हालत गंभीर है, कार सवार की तलाश जारी है.' 

यहां देखें- भयावह वीडियो

Advertisment

टोलकर्मी की हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कार चालक गाजियाबाद से हापुड़ जा रहा था और टोल से बचने के लिए उसने जानबूझकर हेमराज को कुचल दिया. यह एक सफेद रंग की कार थी और जैसे ही हेमराज पैसा मांगने के लिए उसके पास पहुंचा, चालक ने कार की गति बढ़ा दी. जोरदार टक्कर लगने से हेमराज हवा में उछलकर सड़क पर गिर पड़ा, जैसे ही अन्य टोल कर्मचारी उसके पास पहुंचे और उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी गई है और कार चालक की तलाश जारी है, जो अभी भी फरार है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. 

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

सामने आया हादसे का वीडियो बहुत ही हैरान कर देने वाला है, जिसमें दिखता है कि तेज रफ्तार कैसे टोलकर्मी को हवा में उड़ा देती है. टक्कर लगने के बाद टोलकर्मी दूर जा गिर पड़ता है. वहीं कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह ठीक से सीसीटीवी कैमरे में कैद भी नहीं हो पाती है. टोलकर्मी को टक्कर मारने वाली का रंग सफेद है.

Source : News Nation Bureau

UP Viral Video hapur news Toll Plaza Employee News
Advertisment
Advertisment