Advertisment

ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के दौरान दर्दनाक मौत, देख लोगों को तभी नहीं पड़ा फर्क, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Death while taking selfie

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप भी सेल्फी लेने के शिकार हैं? क्या आप भी दिन भर सेल्फी लेते रहते हैं? अगर हां, तो आप अपनी मौत के जिम्मेदार खुद बन जायेंगे. आप सोच रहे होंगे कि सेल्फी लेने से कैसे मौत हो सकती है. हां, ऐसा जरूर हो सकता है. अगर आप सेल्फी लेने के चक्कर में भूल जाते हैं कि आप कहां और कब सेल्फी ले रहे हैं तो समझ लीजिए कि आपकी मौत तय है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की सेल्फी का शिकार हो जाती है. लड़की का सेल्फी लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सेल्फी ने ले ली जान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग ट्रैक के किनारे ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी के हाथ में सेल्फी लेने के लिए मोबाइल है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही ट्रेन करीब आती है तो सभी लोग अपना कैमरा ऑन कर लेते हैं और वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. इस दौरान एक महिला ट्रेन के बिल्कुल करीब जाकर सेल्फी लेने लगती है, लेकिन लड़की ये भूल जाती है कि वो ट्रेन के काफी करीब चली गई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन आते ही लड़की सीधे ट्रेन की चपेट में आ जाती है. लड़की को इस तरह ट्रेन के चपेट में आती है कि एकदम से वहीं गिर जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी मौत हो गई है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रील बनाने के चक्कर में गंडक नदी में डूब गये तीन युवक, दो शव बरामद 1 की तलाश जारी

वीडियो देख लोग हुए हैरान

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि सेल्फी लेने के चक्कर में न जाने कितने लोग मर गए. एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी बर्बादी की कगार पर है. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Train Selfie Accident Train Selfie Video Train Selfie Viral Video
Advertisment
Advertisment