Advertisment

ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल...फिर करने लगे मस्ती, पाकिस्तान से सामने आया ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रक को स्विमिंग पूल बना दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

वायरल वीडियो( Photo Credit : News Nation)

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आंखों को यकीन नहीं होता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रक को स्विमिंग पूल बना दिया गया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई युवक एक ट्रक के ऊपर खड़े हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये सभी जमकर मस्ती कर रहे हैं. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि युवाओं ने ट्रक के ट्रॉली को स्विमिंग पूल में बदल दिया है. पानी से भरे ट्रक के अंदर युवा खूब मस्ती कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Truckawaly Vlogs (@truckawaly_vlogs)

Advertisment

वे इतने मजे कर रहे हैं कि वे भूल गए हैं कि वे कितने हजारों लीटर पानी बर्बाद कर रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का है. हालांकि, वीडियो संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए पुष्टि नहीं किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में गर्लफ्रेंड की बाहों में मैगी का मजा...तो कभी डांस का खुमार, इन लोगों को 108 तोपों की सलामी

वीडियो देख भड़के लोग

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर पाकिस्तानी इसी तरह पानी बर्बाद करेंगे तो एक दिन वे भी पानी के लिए तरस जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये सीन वाकई चौंकाने वाला है. वीडियो को लेकर यूजर ने लिखा कि मैंने इसे लाइव देखा है, ये खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तानी सच में जाहिल होते हैं क्या? 

ये भी पढ़ें- मगरमच्छ के साथ खेलती लड़की का वीडियो वायरल, देख लोगों ने कहा- बस मरने की तैयारी है ये

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News viral video today Viral Video Pakistan Viral Video
Advertisment
Advertisment