Advertisment

बीच सड़क पर आपस में भिड़ गए दो ऊंट, वीडियो में देखें कैसे एक दूसरे की जमकर की पिटाई

कई बार तो ये गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि मारपीट पर नौबत आ जाती है. ये मारपीट तब जाकर बंद होती है जब वह एक दूसरे को लहूलुहान कर देते हैं या फिर कोई आकर उन्हें बचाता है. इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों के बीच भी ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं जब दो जानवर अ

author-image
Suhel Khan
New Update
Camels fight

Camels Fight ( Photo Credit : Twitter)

कई बार सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो इन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ये वीडियो इंसानों और जानवर दोनों के हो सकते हैं. वैसे आपने कुछ लोग मजाक-मजाक में गुस्सा होते तो देखा होगा. कई बार तो ये गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि मारपीट पर नौबत आ जाती है. ये मारपीट तब जाकर बंद होती है जब वह एक दूसरे को लहूलुहान कर देते हैं या फिर कोई आकर उन्हें बचाता है. इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों के बीच भी ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं जब दो जानवर अपने ही साथी से गुस्सा होकर उसके साथ भिड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक ऊंटों के बीच बीच सड़क पर मारपीट हो गई. फिर क्या था दोनों ने सड़क पर ही एक दूसरे को सबक सिखाने की ठान ली. उसके बाद क्या हुआ ये आप खुद ही इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @em4g1 से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

गर्दन से एक दूसरे की करने लगे पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो ऊंट सकड़ किनारे खड़े हुए हैं तभी दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो जाती है. दोनों ऊंट एक दूसरे को अपनी गर्दन और मुंह से मारने की कोशिश करने लगते हैं. जैसे ही एक ऊंट दूसरे को मारता है वैसे ही दूसरा ऊंट अपने बचाव में पीछे हट जाता है और पहले वाले ऊंट पर अपनी गर्दन से मारने करने लगता है. दोनों इतने गुस्से में हैं कि एक दूसरे को मारते मारते बीच सड़क पर आ जाता है.

Advertisment

बावजूद इसके वह एक दूसरे को मारना नहीं छोड़ते. दोनों एक दूसरे को जमीन पर गिराने की कोशिश करने लगते हैं लेकिन दूसरा ऊंट उसे पैर में काटकर अपना बचा करता है. इस तरह से दोनों ऊंट एक दूसरे को चोट पहुंचाने की कोशिश करते रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चके हैं.

Source : News Nation Bureau

animals fight video Viral Video shocking video scary video Wildlife Video
Advertisment
Advertisment