Advertisment

दो कुत्तों की लड़ाई में नप गए चाचा! चंद सेकेंड में की हवाई सफर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है, जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आपने अक्सर देखा होगा कि सड़कों पर कुत्ते आपस में लड़ते रहते हैं, लेकिन क्या आपने देखा है कि उनके कुत्ते की वजह से किसी और को चोट लग गई होगी.

Advertisment

हालांकि, ऐसे मौके बहुत कम होते हैं, जो देखने को मिलते हैं. उन्हीं मौकों में आज एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिलेगा जो दो कुत्तों के बीच का है जिसकी वजह से एक युवक के साथ हादसा हो जाता है. 

इस खबर को भी पढ़ें- खौफनाक! समुद्र किनारे जब नजर आया अजीबो-गरीब जीव... डर के बीच सामने आई हकीकत

कुत्तों की लड़ाई में शख्स की हालत बिगड़ी
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कुत्ते आपस में लड़ रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है. इस बीच कुछ लोग उनके बीच की लड़ाई को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन यहां पूरा मामला ही उल्टा हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर वहां खड़ा है. कुत्ते लड़ते हुए ट्रैक्टर के साइड में चले जाते हैं. इस दौरान एक शख्स ट्रैक्टर से जुड़ी मशीन की चपेट में आ जाता है.  वह गोल-गोल घूमने लगता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स को काफी चोट आई होगी.

Advertisment

कुत्तों की लड़ाई पर यूजर्स ने चाचा पर लिए मजे
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसी वीडियो पर ट्विटर यूजर्स भी रिप्लाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मशीन सही समय पर बंद हो गई, नहीं तो चाचा का हलवा बन जाता. एक यूजर ने लिखा कि क्या अंकल सच में हवाई यात्रा के लिए निकले हैं. एक यूजर ने लिखा कि यार ये मजाक करने वाली बात थोड़ी है चाचा को चोट आई होगी क्या वो ठीक है? 

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Video viral on Social-Media Dogs army
Advertisment
Advertisment