Advertisment

Vacuum Cleaner के चलते भिड़े Dogs, Viral Video में हैरान करने वाली वजह

वैक्यूम क्लीनर की गलती का खामियाजा वहां मौजूद बेचारे दूसरे कुत्ते को भुगतना पड़ता है. पहला कुत्ता उसको शरारती समझकर अपना गुस्सा दिखाता है. बेचारे दूसरे कुत्ते की मासूमियत देकर नेटीजन खूब हंसते और ठहाके लगाते हैं.

author-image
Keshav Kumar
एडिट
New Update
viral dog

वायरल वीडियो में कुत्ते की फनी हरकत( Photo Credit : News Nation)

वैक्यूम क्लीनर (Vacuum Cleaner) से चैन की नींद में सो रहे कुत्ते के आराम में खलल पड़ी और वह जगते ही दूसरे कुत्ते पर भड़क गया. इंसानों की तरह कुत्ते का मजेदार रिएक्शन देखकर हंसी रोकी नहीं जा पाती. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ( Viral Video) में कुत्ते की फनी हरकत देखकर लोग खुश हो रहे हैं. वायरल वाीडियो में एक कुत्ता आराम से सो रहा होता है. इस दौरान एक आटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर चलता हुआ उसके पीछे टकरा जाता है. कुत्ते की पूंछ से क्लीनर के टकराते ही वह जग जाता है.

Advertisment

इसके बाद वैक्यूम क्लीनर की गलती का खामियाजा वहां मौजूद बेचारे दूसरे कुत्ते को भुगतना पड़ता है. पहला कुत्ता उसको शरारती समझकर अपना गुस्सा दिखाता है. बेचारे दूसरे कुत्ते की मासूमियत देकर नेटीजन खूब हंसते और ठहाके लगाते हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे कमाल के वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे. 

पेट्स के वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली और पालतू जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ डरा देने वाले, कुछ सीखने वाले और कुछ काफी मजेदार भी होते हैं. ट्विटर पर देखे जा रहे इस वाडियो की शुरुआत में आप एक कुत्ते को आराम करता देखेंगे. वहां कुछ ऐसा होता है जिसको देखने वाले खूब ठहाके लगाकर हंसते हैं. 

Advertisment

ये है वायरल वीडियो

इस मजेदार वायरल वीडियो को @Yoda4ever नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक इसे 173.5k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को आठ हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. वहीं, लगभग एक हजार यूजर्स ने इसे रिट्वीट किया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें -  भाजपा नेता और अभिनेत्री Sonali Phogat का गोवा में निधन, हार्ट अटैक है कारण?

चौंक जाता है दोनों कुत्ता

वीडियो में दिखता है कि वैक्यूम क्लीनर चैन की नींद ले रहे कुत्ते की पूंछ से जाकर टकराता है. इससे कुत्ते की नींद टूटती है और वह तुरंत दूसरे कुत्ते पर बिगड़ जाता है. मासूम कुत्ते को इतनी समझ कैसे आती कि यह वैक्यूम क्लीनर आटोमेटिक है. अपनी नींद खराब होते ही इसका आरोप पास में बैठे दूसरे कुत्ते पर लगा दिया. बेचारा वह दूसरा कुत्ता भी समझ नहीं पाया कि आखिर उसने किया क्या है?

Advertisment

HIGHLIGHTS

कुत्ते की फनी हरकत देखकर यूजर्स खुश हो रहे हैं

Advertisment

सोशल मीडिया पर पेट्स वीडियो वायरल होते रहते हैं

वीडियो को 173.5K से ज्यादा बार देखा जा चुका है

वायरल वीडियो sleeping dog वैक्यूम क्लीनर Viral Video Funny Video vacuum cleaner
Advertisment
Advertisment