Advertisment

दो कुत्तों ने मिलकर सांप की निकाल दी सारी हेकड़ी, आखिरी दम तक पीटते रहे

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिमाग चकरा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दो कुत्ते मिलकर एक सांप को मार देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दो कुत्तों ने मिलकर सांप को मार डाला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कुत्ते नजर आ रहे हैं. दोनों कुत्ते मिलकर एक सांप को मार रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप बचने के लिए कई उपाय कर रहा है लेकिन वह खुद को बचा नहीं पा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटे कुत्ते ने एक सांप को मुंह में पकड़ रखा है और दूसरा कुत्ता उसे मारने की कोशिश कर रहा है. सांप को देखकर हैरानी होती है कि इतना ताकतवर होने के बावजूद भी वह कुछ नहीं कर पा रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्ते मिलकर सांप को मार डालेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kulukurium (@kulukurium)

ये भी पढ़ें- ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल...फिर करने लगे मस्ती, पाकिस्तान से सामने आया ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने भी अपने घर में कुत्ते पाल रखे हैं कि जब सांप आए तो उन पर ये टूट जाए. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये कुत्ते देखने में क्यूट होते हैं लेकिन ये तो आज ये भी दिखाया कि ये खतरनाक होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब सांप कुत्ते से डरने लगे हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस उसे तुम लोग छोड़ दो.

ये भी पढ़ें- मगरमच्छ के साथ खेलती लड़की का वीडियो वायरल, देख लोगों ने कहा- बस मरने की तैयारी है ये

Source : News Nation Bureau

Viral News snake video Viral snake video Viral Video snake
Advertisment
Advertisment