Advertisment

रात के 12 बजे हुआ कुछ ऐसा...फिर ट्रेन पर हुआ भूतों का हमला, दिल दहला देगा ये वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video ghost

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

क्या भूत होते हैं? इसका जवाब तलाशें तो आज भी इस पर बहस होती है. कई लोगों का मानते ​हैं कि भूत-प्रेत होते हैं तो वहीं कुछ लोग इस बात को सिरे से नकार देते हैं. आज भी ग्रामीण इलाकों में इस पर काफी बहस होती है और ग्रामीण इसके सबूत भी शेयर करते हैं लेकिन विज्ञान भूत-प्रेत पर विश्वास नहीं करता क्योंकि इसका कोई स्पष्ट प्रमाण आजतक नहीं मिला है. हालांकि, जब कुछ वीडियो सामने आते हैं तो हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसके बारे में लोग दावा कर रहे हैं कि यह कुछ और नहीं बल्कि भूत ही हैं.

Advertisment

चलती ट्रेन में युवतियों के ऊपर आया भूत

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें चलती ट्रेन में कुछ लड़कियों पर भूत हमला कर देते हैं. भूत इस तरह से अटैक करते हैं कि हर कोई यह देखकर दंग रह जाता है कि लड़कियों पर भूत कैसे आ गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां अपने संतुलन में नहीं हैं. एक लड़की तेजी से अपना सिर हिला रही है और दूसरी भी वैसी ही हरकतें कर रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Gupta (@miss_mahajan_1)

Advertisment

यह नजारा देखकर ट्रेन में मौजूद सभी यात्री हैरान हो जाते हैं कि यह क्या हो रहा है? हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं.

लोगों ने भूत को ही किया ट्रोल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आम यात्रियों को कितनी परेशानी हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि जल्दी से पुलिस और टीटीसी को बुलाओ, इनका भूत उतर जाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने लड़कियों को ट्रोल किया है और कहा है कि वे लोगों को डराने के लिए ऐसा कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में सीट लिए युवक ने महिलाओं के सामने की घिनौनी हरकत, नहीं हो रहा है यकीन, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Train Viral Video Today Train Video Ghost Attack Train Video Attack Train Viral Video Train Ghost Video
Advertisment
Advertisment