Advertisment

बीच सड़क पर सोए दो युवक करने लगे अजीबोगरीब हरकत...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवक ऐसी हरकत करते हैं कि देख आप हैरान हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आज इंसानों को क्या हो गया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दो युवक ऐसी हरकतें करते हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisment

आख़िर ऐसी क्या मजबूरी थी?

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक बीच सड़क पर सो रहे हैं. वे ऐसे सो रहे हैं कि रास्ता पूरी तरह बंद हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों युवकों के सामने बाइक आती है लेकिन फिर वे उठना नहीं चाहते. बाइक सवार युवक पर गाड़ी चढ़ाकर उसे भगा ले जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक चला रहे युवक को कोई फर्क नहीं पड़ता. ये वायरल वीडियो कहां का है. इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला ने दिखाई दरियादिली, हो रहा है वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला सीन है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि आज लोग कुछ भी करने को तैयार हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाइकर से गलती हो गई, उसे बाइक दो तेज चलानी चाहिए थी. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी हरकत करने वाले लोग कहां से आते हैं? वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसे लोगों को पुलिस के हवाले देना चाहिए और भारी जुर्माना लगाना चाहिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये पुनित के भाई होंगे. इसलिए ऐसा कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

viral news trending news Viral News Viral News Nation Viral Funny Video
Advertisment
Advertisment