Advertisment

जब दो युवक लंदन की सड़कों पर साइकिल से काम करने निकले, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिन बन जाता है. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ लंदन से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि कैसे दो युवक साइकिल से लंदन की सड़कों पर आराम से घूम रहे हैं. ये सुनने में थोड़ा अजीब था, लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- खाना पहुंचाने वाला खुद भूखा है! इस Viral Video को देख रो देंगे आप...

लंदन की सड़कों पर साइकिल से जाते काम पर

एक सामान्य भारतीय के लिए लंदन में रहने की लागत कहीं अधिक हो सकती है. भारत में कोई 10,000 रुपये मासिक वेतन के साथ गुजारा कर सकता है, लेकिन लंदन में रहने की औसत लागत कहीं अधिक है. इसलिए, लंदन में पैसे बचाना बहुत ज़रूरी है. दो भारतीयों का साइकिल से काम पर जाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में एक भारतीय व्यक्ति को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है जबकि उसका दोस्त पीछे बैठा है. लंदन में साइकिल दिखने से ऑनलाइन बहस छिड़ गई है कि वाकई में ये शौक से साइकिल से जा रहे हैं या गरीबी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brown Fam | Punjabi Memes | Trending Reels 🇬🇧 (@brownfamm_)

वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की राय है कि किसी को जीवन में कुछ बड़ा हासिल करने के लिए कुछ त्याग करना चाहिए, कई अन्य ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे भारतीय भारत में अपने आरामदायक जीवन को छोड़ रहे हैं और केवल पैसे के लिए विदेशों में विषम परिस्थितियों में संघर्ष और काम कर रहे हैं. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वही वीडियो पर यूजर्स के कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होना चाहिए और मेहनत कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Trending Video Viral Video Social Media Trending
Advertisment
Advertisment