Advertisment

अज्ञात युवक ने नेता पर तान दी बंदूक...आगे जो हुआ, ये वीडियो आपको कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक अज्ञात अपराधी ने बुल्गारियाई नेता पर बंदूक तान दी है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नेता के सामने तानी बंदूक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नेता मंच पर भाषण दे रहे हैं. वो लोगों को संबोधित कर रहे हैं लेकिन उन्हें क्या पता है कि उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी उन्होंने खुद भी कल्पना नहीं की होगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेता भाषण दे रहे हैं, इसी दौरान एक शख्स उनकी तरफ बढ़ता है और सीधे उन पर बंदूक तान देता है. बंदूक से उस पर वार करने के बाद, वह उन पर गोली चलाने की कोशिश करता है लेकिन सौभाग्य से बंदूक से गोली नहीं चल पाती है. युवक को ऐसी हरकत करते देख वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड सक्रिय हो जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- करोड़ों की रेंज रोवर को बनाया ठेला गाड़ी, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

क्या पुराना वीडियो हो रहा है वायरल? 

वीडियो से जुड़ी सटीक जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. इस वीडियो को एक क्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 19 जनवरी, 2013 को, बुल्गारिया में तुर्की अल्पसंख्यक का प्रतिनिधित्व करने वाली एक राजनीतिक पार्टी, मूवमेंट फॉर राइट्स एंड फ्रीडम (एमआरएफ) के नेता अहमद डोगन की हत्या के प्रयास का लक्ष्य था, जिसे सोफिया में एक पार्टी कांग्रेस के दौरान सीधा प्रसारित किया गया था. एक यूजर ने लिखा कि पिस्तौल असली नहीं थी, लेकिन उसने काली मिर्च स्प्रे कैप्सूल को मिसफायर कर दिया था. यह वीडियो एक दशक से भी ज्यादा पुराना है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News bulgaria video bulgaria Viral Video viral bulgaria video
Advertisment
Advertisment