Advertisment

UPSC: मां हुई बेहोश तो पिता फूट-फूट कर रोने लगे, बेटी को स्कूल में नहीं मिली एंट्री...Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में छात्रा की मां और पिता के रोते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान छात्रा की मां बेहोश हो जाती है, जिसके बाद खुद छात्रा और उसके पिता भी अपने होश खो बैठते हैं.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
New Update
UPSC

UPSC ( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Viral Video:  सोशल मीडिया पर गुरुग्राम के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला और उसका पति फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनकी बेटी भी है, जो अपने माता-पिता को किसी तहर ढांढस बंधा रही है. दरअसल, यह वीडियो गुरुग्राम सेक्टर-47 के एसडी आदर्श स्कूल के सामने का है. बेटी इस स्कूल में संघ लोग सेवा आयोग यानी यूपीएससी का एग्जाम देने आई थी, लेकिन उसको एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं दी गई. हालांकि लड़की और उसके माता-पिता ने स्कूल वालों की लाख खुशामद और मिन्नतें की, लेकिन वो नहीं मानें. बेटी का एग्जाम छूटते देख उनके माता-पिता फूट-फूट कर रोने लगे. इस दौरान लड़की की मां बेहोश हो गई, जिसको बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisment

छात्रा को एग्जाम सेंटर पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई थी

बताया जा रहा है कि छात्रा को एग्जाम सेंटर पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई थी, जिसके चलते उसको स्कूल में प्रवेश नहीं दिया गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में छात्रा की मां और पिता के रोते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान छात्रा की मां बेहोश हो जाती है, जिसके बाद खुद छात्रा और उसके पिता भी अपने होश खो बैठते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेटी अपने पिता को समझाते हुए कहती है कि पापा ऐसा क्यों कर रहे हैं...पानी पी लीजिए. हम नेक्स्ट टाइम एग्जाम दे लेंगे. इस पर छात्रा के पिता कहते हैं कि हमारा एक साल बर्बाद हो गया बेटा. इस बेटी कहती है कि कोई बात नहीं पापा कोन सी मेरी उम्र निकली जा रही है. पहले खुद को संभालिए...एग्जाम तो अगली बार भी दे लेंगे. वहीं, छात्रा की मां की तबीयत खराब हो जाती है और वो स्कूल के गेट पर ही बेहोश हो जाती है. होश आने पर वह वहां से उठने के तैयार नहीं होती. बेटी जब अपनी मां को उठाना चाहती है तो वह तेज आवाज में कहती है कि नहीं जाऊंगी.

Advertisment

वीडियो को सोशल मीडिया पर एक्टिव साक्षी नाम की एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है. यूजर वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं कि दिल दहला देने वाला वीडियो.  आज यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के लिए अपनी बेटी के साथ आए माता-पिता की हालत, देर से आने के कारण उनकी बेटी को अनुमति नहीं दी गई.  परीक्षा सुबह 9:30 बजे शुरू होती है, और वे सुबह 9 बजे गेट पर थे, लेकिन एसडी के प्रिंसिपल ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. आदर्श विद्यालय, सेक्टर 47, गुरुग्राम.

Source : News Nation Bureau

Viral Video Video viral on Social-Media Viral Video Viral Video upsc exam UPSC Student UPSC examination UPSC 20214 UPSC viral video
Advertisment
Advertisment