Advertisment

इस गाने पर बच्ची के डांस को देखकर चकित रह गए यूजर्स, पॉपुलर स्टेप्स हो रहे वायरल

एक छोटी सी बच्ची पॉपुलर स्टेप्स को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. वे कहने लगे ये एक असली टैलेंट है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
girl dance

girl dance( Photo Credit : social media )

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. वे कोई हरकत करते हैं तो यादगार साबित होती हैं. फिर चाहे डांस स्टेप्स क्यों न हो. कुछ ऐसे ही वीडियो आज हम आपको दिखाने की कोशिश करेंगे, इसमें एक छोटी सी बच्ची पॉपुलर स्टेप्स को देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स हैरान हैं. वे कहने लगे ये एक असली टैलेंट है. आइए आपको बताते हैं कि इस छोटी बच्ची का प्यारा डांस, इस पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. यह फिल्म पारसमणि का लोकप्रिय गीत है. इसे कमल बारोट और लता ने मिलकर गाया था. 

Advertisment

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakhi Chitra (@pakhi_chitra)

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर pakhi_chitra नाम से बने पेज पर छोटी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे चटख रंग के कुर्ते में एक बच्ची इस गाने में बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही है. उसने गाने पर इतनी गजब की परफॉर्मेंस दी कि ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह लड़की इंटरनेट पर सुर्खियों में है. 

Advertisment

हंसता हुआ नूरानी चेहरा गाने पर बच्ची के स्टेप्स को देखकर हर कोई चकित है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे 72 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ यूजर्स यह कह रहे हैं कि यह असली टैलेंट है. एक ने लिखा कि यह वीडियो सबके पास पहुंचना चाहिए, इसे वायरल होना चाहिए. एक ने लिखा कि बच्ची को बहुत आगे जाना चाहिए. यह एक सुपर परफॉर्मेंस है. एक ने लिखा कि पहली बार वे किसी के डांस की प्रस्तुति को पसंद कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

wedding viral dance videos girl dancing on old song wedding video girl wedding dance video hansta hua noorani chehra song girl dancing on hansta hua noorani chehra girl viral dance video
Advertisment
Advertisment