Advertisment

Video: कारों की टक्कर के बाद बीच सड़क पर निकलकर गिर गया शख्स और फिर...

कई बार बीच सड़क पर ऐसे हादसे हो जाते हैं जिसमें किसी के जिंदा रहने की कल्पना भी नहीं की जा सकती. लेकिन कई बार किस्मत से इंसान मौत को मात देकर जिंदा बच जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें बीच सड़क पर दो कारों के बीच आमने-साम

author-image
Suhel Khan
New Update
Road Accident

Road Accident ( Photo Credit : Twitter)

कई बार बीच सड़क पर ऐसे हादसे हो जाते हैं जिसमें किसी के जिंदा रहने की कल्पना भी नहीं की जा सकती. लेकिन कई बार किस्मत से इंसान मौत को मात देकर जिंदा बच जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें बीच सड़क पर दो कारों के बीच आमने-सामने से ऐसी टक्कर हुई कि एक कार के परखच्चे उड़ गए. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @ViciousVideos शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है.

Advertisment

बीच सड़क पर भिड़ गईं तेज रफ्तार कार

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर दोनों ओर से तमाम कारें तेज रफ्तार से जा रही हैं. एक कार जिसमें सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. जिसमें गाड़ी के आगे चल रही सभी कारें दिखाई दे रही है. तभी सामने से आ रही एक कार से दूसरी कार जोर से टकरा जाती है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सामने से आ रही कार का एक हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो जाता है और कार का ड्राइवर गाड़ी से निकलकर बीच सड़क पर गिर जाता है. लेकिन उसकी जान बच जाती है.

Advertisment

कार सवार की जा सकती थी जान

इस हादसे में जिस कार के परखच्चे उड़ गए उसका ड्राइवर कार से निकलकर बीच सड़क पर गिर गया. जहां से तेज रफ्तार से और भी बहुत सी कारें जा रही थीं. गनीमत ये रही कि कार सवार दूसरी ओर की सड़क पर गिरा. अगर वह अपनी साइड में गिरता तो किसी दूसरी कार से कुचलकर मारा जाता. यही नहीं वह जिस साइ़ड में गिरा, उस साइड से भी तेज रफ्तार कारें गुजर रही थीं. लेकिन उस शख्स की किस्मत अच्छी थी जो सीसीटीवी लगी कार उसके सामने आ गई और ड्राइवर ने बिना समय गंवाए गाड़ी रोक ली. उसके बाद बीच सड़क गिरा शख्स उठकर सड़क के दूसरी ओर जाने लगा.

Source : News Nation Bureau

Road Accident Viral Road Accident Video Viral Video shocking video scary video
Advertisment
Advertisment