Advertisment

बिल्ली के सामने सांप मांगता रहा रहम की भीख... फिर भी नहीं मानी, बेरहमी से पीटती रही

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
snake cat fight

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बिल्ली सांप को मार देती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बेमौत मारा जाता है सांप

जब हम खतरनाक सरीसृपों की बात करते हैं तो सांप का नाम सबसे ऊपर आता है. सांप अपने आप में एक खतरनाक और जहरीला जानवर होता है. एक बार इसके काटने पर व्यक्ति सीधे मौत के मुंह में चला जाता है. लेकिन यहां सांप के साथ उल्टा ही हो रहा है. सांप एक बिल्ली का शिकार बन गया है. बिल्ली सांप पर इस कदर हावी है कि वह कुछ भी नहीं कर पा रहा है. सांप लगातार हमला करने की कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं हो पाता. सांप बिल्ली के सामने नतमस्तक हो जाता है औऱ बिल्ली आसानी से सांप का शिकार कर लेती है.

ये भी पढ़ें- जब कोई सड़क पर कुत्ता भौंके तो बोलना....लोकल है भाई लोकल, नहीं हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि उसने पहली बार किसी सांप को इस तरह मरते हुए देखा है. एक यूजर ने लिखा कि यह सांप की प्रजाति के नाम पर कलंक है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली एक खतरनाक जानवर है और कोई यह कैसे भूल सकता है कि बिल्ली बाघों के परिवार से होती हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली खतरनाक होती हैं और ये हमला भी करती हैं. 

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा है दूल्हे का गद्दर डांस, किया ऐसा कि देख हो गई दुनिया दीवानी

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SF (@abonashmu)

Source : News Nation Bureau

snake death snake video snake fight video snake and cat fight
Advertisment
Advertisment