Advertisment

बस एक गलती...देखते ही देखते डूब गई कार, बड़ा ही खतरनाक है ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
car submerged in flood water

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

दुनिया के कई हिस्सों से बाढ़ की तस्वीरें सामने आ रही हैं. कई जगहों पर हालात इतने खराब हो गए हैं कि लोग जान बचाने के लिए अपना घर छोड़ने को मजबूर हो गए हैं. ऐसी ही स्थिति हमारे देश असम में हो गई है, यहां भी लोग पलायन करने को मजबूर हो गए हैं. लोगों के घर पूरी तरह से पानी में डूब गए हैं. साथ ही सड़कें टूट रही हैं और पानी में बह रही हैं. इन सबके बीच कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं जो अपने आप में खतरनाक हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जा रही है. 

Advertisment

देखते ही देखते बाढ़ में डूब जाती है कार

ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि एक पल में सब कुछ खत्म हो जाता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें सड़कों पर गाड़ियां चलती देखी जा सकती हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही हो रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि वहां मौजूद लोग भी हैरान हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही एक कार आगे बढ़ती है और पुल पार करने वाली होती है, तभी बाढ़ का पानी आ जाता है और उसे बहा ले जाता है. देखते ही देखते कार बाढ़ में डूब जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karnataka Portfolio (@karnatakaportfolio_)

Advertisment

ये भी पढ़ें- सच से उठ गया पर्दा...दूध पीते ही मर जाते हैं सांप, वैज्ञानिकों ने किया ये बड़ा खुलासा!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो कहां का है? इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह भारत का नहीं है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर स्थिति बनती है तो आपको कुछ समय इंतजार करके जाने की कोशिश करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि लोग हीरो बनने और मारे जाने के लिए ऐसे कारनामे करते हैं. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Assam Flood car water car drowned in flood water flood
Advertisment
Advertisment