Advertisment

ट्रेन में बच्चे का गाना गाते वीडियो हुआ वायरल, देख आंखों में आ जाएंगे आंसू!

सोशल मीडिया पर ट्रेन से यात्रा करने के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ वीडियो तो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए. यह वीडियो दिल को तोड़ देगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

ट्रेन में बच्चा गाना गाता है.( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि यहां हर दिन कई वीडियो देखने को मिलते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिन बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको पसंद आएगा. आपने इसे पहले भी ट्रेनों में महिलाओं और पुरुषों को गाना गाकर पैसे मांगते हुए देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में एक बच्चा अपनी गायकी से लोगों का मन मोह रहा है. यात्रा के दौरान यात्रियों का दिल को छू लेता है. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- बाढ़ से डूबे गांव में हो रही शादी का वीडियो वायरल, देखें यह अनोखा Video

वीडियो दिल को सुकून देगा

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा बैठा नजर आ रहा है. उसके हाथ में ढोल नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि बच्चा बादशाह का गान गा रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि बच्चा बिना किसी म्यूजिक क्लास के इतना सुंदर गा रहा है और ढोलक भी बजा लेता है. वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smiling face (@smiling.face101)

Advertisment

पेट के लिए करना पड़ता है

इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर यूजर्स के कॉमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि टैलेंट बहुत है इंडिया में लेकिन आजकल टैलेंट को थोड़ा सपोर्ट नहीं मिल पाता है. अगर इन बच्चों पर थोड़ा सा पैसा खर्च किया जाता तो यह आज आगे निकल जाते. एक यूजर ने लिखा कि गरीबी इंसान को कुछ भी करवा सकती है. एक यूजर ने लिखा कि पढ़ने के उम्र में हाथ में क्या उठा लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले है. एक यूजर ने लिखा कि म्यूजिक सीखना अच्छी बात है लेकिन इस उम्र में पढाई भी जरुर है. एक यूजर ने लिखा कि पढ़ने के पैसे नहीं है तो तभी तो यह काम कर रहा है. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment