Advertisment

चीनी महिला का ब्रेस्ट सर्जरी का Video Viral! जो आगे हुए वो और भी हैरान कर देगा...

चीन से एक बेहद हैरतअंगेज मामला सामने आया है.. जहां एक महिला ने एक अस्पताल पर इसलिए मुकदमा करने वाली है, क्यों उन्होंने बगैर उसकी परमिशन, गुप्त ढ़ंग से न सिर्फ ब्रेस्ट वृद्धि सर्जरी के दौरान उसका वीडियो बनाया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
video viral

video viral( Photo Credit : social media )

चीन से एक बेहद हैरतअंगेज मामला सामने आया है.. जहां एक महिला ने एक अस्पताल पर इसलिए मुकदमा करने वाली है, क्यों उन्होंने बगैर उसकी परमिशन, गुप्त ढ़ंग से न सिर्फ ब्रेस्ट वृद्धि सर्जरी (breast augmentation surgery) के दौरान उसका वीडियो बनाया, बल्कि बाद में सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. गौरतलब है कि, महिला को इसका इल्म इस सर्जरी के तकरीबन पांच महीने बाद लगा, जब उसने एक टिकटॉक वीडियो में खुद को देखा...

Advertisment

दरअसल, मामले की शुरुआत इसी साल के जनवरी महीने से हुई, जब वह महिला मध्य चीन के हेनान प्रांत के एक अस्पताल में स्तन वृद्धि सर्जरी कराने पहुंची.. जहां बगैर उसकी परमिशन, महिला को एनेस्थीसिया देकर बेहोश करने के बाद इस पूरी सर्जरी की वीडियो रिकॉर्डिंग की गई. बाद में उसे ऑनलाइन डाल दिया गया, जिसे अबतक तकरीबन 39,000 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके थे.  

अस्पताल जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं..

मामले में महिला का कहना है कि, वीडियो ने उनकी निजता का गंभीर उल्लंघन किया है. वीडियो में वह साफ नजर आ रही हैं. महिला ने खुद इस करतूत को अंजाम देने वाले अपराधी का पता लगाने के लिए कई बार अस्पताल से संपर्क किया, मगर अस्पताल इस बात की जिम्मेदारी लेने को तैयार ही नहीं है. महिला ने अस्पताल से सार्वजनिक माफी मांगने और उसे मुआवजा देने की मांग की है.

नहीं हो सकी आरोपी की पहचान

हालांकि, अस्पताल ने इस घटना के लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया है. साथ ही दावा किया है कि, वीडियो एक "बाहरी" पार्टी द्वारा लिया और पोस्ट किया गया था. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधी का पता नहीं लगाया जा सका, क्योंकि अस्पताल ने तीन महीने बाद सीसीटीवी के सभी लॉग हटा दिए थे. इससे अपराधी का पता लगाने की जांच और भी कठिन हो गई. हालांकि, अस्पताल ने उक्त वीडियो के दोबारा सामने आने पर उसे हटाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ समन्वय करने की पेशकश की है. 

Source : News Nation Bureau

surgery video leaked china breast surgery cosmetic surgery
Advertisment