Advertisment

ऐसा हादसा कि देख भूल नहीं पाएंगे...दर्दनाक वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन हादसों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ हादसों के ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग चकरा जाता है. एक्सीडेंट के वीडियो को कई बार देखने के बाद ऐसा लगता है कि क्या सच में इतना खतरनाक हादसा हो सकता है? दरअसल, एक ऐसे ही हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार मालिक अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ी कर कुछ कर रहा है. 

Advertisment

बेमौत मारा गया युवक

बाहर आकर वह अपनी कार को देखता है और फिर कार में बैठ जाता है. इसी बीच एक शख्स सड़क के किनारे से गुजर रहा है. युवक को क्या पता कि ऐसे समय में सड़क निकलना उसके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. इसके अलावा कार में बैठे युवक की टाइमिंग भी हैरान करने वाली है. जैसे ही साइड वाला युवक सड़क की ओर बढ़ता है, एक तेज कार आती है और उसे टक्कर मार देती है.

ये भी पढ़ें- Five Haunted Place : दुनिया की पांच खतरनाक जगहें, जहां जाने से आज भी डरते हैं लोग!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में सवार लोग सीधे जंगल में घुस जाते हैं और साइड से निकल रहे युवक की मौके पर ही मौत हो जाती है. वहीं, कार में बैठे युवक की किस्मत काफी अच्छी है कि वह कार के अंदर चला जाता है. अगर वह बाहर होता तो वह भी बुरी तरह घायल हो जाता. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. 

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि आज आप चाहे कुछ भी कहें, लोग इतने बेलगाम होकर गाड़ी चला रहे हैं कि उन्हें कुछ हो ही नहीं सकता. ऐसे लोग दूसरों को मार देते हैं और खुद बच जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस हादसे में मरे इस बेचारे युवक का क्या कसूर होगा?

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Today Viral News accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment