Advertisment

पहले घर से बाहर निकला... फिर जमीन पर घसीटा, दो महिलाओं के बीच ऐसी लड़ाई कभी नहीं देखी होगी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
two women fight video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि लोग ऐसे भी लड़ सकते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाओं की आतंक देख दंग हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दो महिलाएं लड़ी खूब...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं नजर आ रही हैं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को मारने के लिए प्यासी हैं. इसमें एक महिला काफी एक्टिव नजर आ रही है क्योंकि वह दूसरी महिला पर इतनी हावी है कि उसकी जान लेने पर उतारू है. 

publive-image

Advertisment

महिला उसे लातों से और जमीन पर घसीटकर पीटती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह इस तरह पिटाई करती है कि दूसरी महिला की उठकर हमला करने की हिम्मत नहीं होती. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.  बता दें कि वीडियो दिखाने लायक नहीं था, इसलिए वीडियो खबर के साथ अटैच नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- आखिरी सांस तक मांगता रहा रहम की भीख, बिल्ली ने सांप को दी दर्दनाक मौत, देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ऐसा तब होता है जब किसी के पति के साथ सोना. खबर लिखे जानें तक वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब समस्या उसका पति है तो महिला पर हमला क्यों? 

publive-image

एक यूजर ने लिखा कि यह तो गलत है! क्यों न जाकर अपने पति से लड़ें जिसने किसी और के साथ सोकर आपका और आपकी वैवाहिक प्रतिज्ञाओं का अनादर किया है? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. इस वीडियो में ऐसा देखने को मिलेगा, हमें उम्मीद नहीं थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मान लीजिए इतना बड़ा भी होता है सांप, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Fight Video Viral Video Woman Fight Video Fight Video Today
Advertisment
Advertisment