Advertisment

दिल्ली मेट्रो बनी रणक्षेत्र, किसी ने चलाए लात, तो कुछ ने उठाए हाथ, फिर जमकर हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जैसे इस दिल्ली मेट्रो के वीडियो को देखकर हैरानी होगी.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आया जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें मेट्रो में मारपीट हो रही है, यह नजारा आपको भारतीय रेलवे के जनरल डिब्बे की याद दिला देगा, जो भी इस मारपीट को देख रहा है वह यही कह रहा है कि अब दिल्ली मेट्रो में सफर करना मुनासिब नहीं रहा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

मेट्रो में महासंग्राम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मारपीट करता नजर आ रहा है. युवक जिस तरह से मारपीट कर रहा है उससे ऐसा लग रहा है जैसे उसने अपना आपा खो दिया हो. इसमें एक युवक एक बुजुर्ग व्यक्ति को मारते हुए नजर आ रहा है. जिस तरह से युवक हमलावर मोड में है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक को कई लोग रोकने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन युवक का गुस्सा कम होते नहीं दिखाई दे रहा है. 

ये पढ़ें- मेले में घुस आया सांड, वीडियो में देखें फिर कैसे मची लोगों में भगदड़

Advertisment

आखिर दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो को कबाड़ में तब्दील कर दिया गया है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला सीन है. अब मेट्रो के हर डिब्बे में पुलिस तैनाती जरूरी लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब क्यों हो रहा है क्योंकि दिल्ली मेट्रो का प्रशासन इसकी इजाजत दे रहा है. वीडियो पर कई लोगों ने मेट्रो प्रशासन पर गुस्सा जाहिर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Sehrawat (@sehrawatdisha19)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Delhi Metro Travels Rule Delhi Metro News Latest Delhi Metro News Viral Video
Advertisment
Advertisment