Advertisment

सुंदर लड़की के चक्कर में पड़ गया भालू, नहीं हो रहा है किसी को यकीन, देखें वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती को भालू के साथ देख हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला भालू के साथ कुछ कर रही है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या भालू को हो जाता है प्यार?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के साथ एक भालू नजर आ रहा है. लड़की भालू के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह भालू पर बैठकर चल रही हैं. लड़की भालू की गोद में बैठी है. लड़की भालू को फूल भी देती है और भालू भी लड़की के साथ खूब मस्ती कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को इस बात का जरा भी डर नहीं है कि वह खतरनाक जानवर के साथ क्या कर रही है. इसमें कोई शक नहीं कि भालू खतरनाक जानवर हैं, वे कभी भी हमला कर सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई खतरनाक वीडियो है. क्या भालू अब इंसानों से प्यार करने लगे हैं? एक यूजर ने लिखा कि लड़की तब समझेगी जब वह उस पर हमला करेगा और मारेगा. एक यूजर ने लिखा कि जानवर तो जानवर होते हैं और लड़की गलती कर रही है और मार दी जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि लोग वायरल होने के लिए क्या कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई एक वीडियो बन गया और आगे ये नहीं करना.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बच्ची ने सांप को बनाया खिलौना, देख लोगों ने जताई हैरानी, दिल दहला देगा ये वीडियो!

Source : News Nation Bureau

viral video today Bear Video Viral Bear Video Viral Video
Advertisment
Advertisment