Advertisment

मगरमच्छ के साथ खेलती लड़की का वीडियो वायरल, देख लोगों ने कहा- बस मरने की तैयारी है ये

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की मगरमच्छ के साथ खेल रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद मन परेशान हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की मगरमच्छ के साथ खेलती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

एक दिन मगरमच्छ लेगा जान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मगरमच्छ के साथ खेल रही होती है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ का बच्चा भी आराम से खेल रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि ये मगरमच्छ का बच्चा भविष्य में खतरनाक हो सकता है. लेकिन यहां महिला को जरा सा भी डर नहीं लग रहा है कि कोई इंसान का बच्चा नहीं बल्कि हिंसक जानवर का बच्चा है. महिला मगरमच्छ के साथ बच्चे की तरह खेल रही होती है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. ये वीडियो अपने आप में खतरनाक है.

ये भी पढ़ें- अचानक सभी बिजली के खंभे पर क्यों गये चढ़...वीडियो हो रहा है वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि अगर आप उसे इसी तरह प्यार दे रहे हैं तो एक दिन वह भी आपको इस तरह प्यार नहीं करेगा. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जैसे आप इस लड़की को देख रहे हों. एक यूजर ने लिखा कि बहन इसे रख दो नहीं तो एक दिन ये तुम्हारी जान लेगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में महिला से बर्बरता, जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई, BJP नेता ने शेयर किया ये Video

Source : News Nation Bureau

video trending Trending Video crocodile Viral Video Viral Crocodile Video crocodile video
Advertisment
Advertisment