Advertisment

बिकिनी पहने लड़की झील के किनारे कर रही है मौत का इंतजार, देख लोगों के उड़े होश!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती अपनी जान देने के लिए ऐसा कारनाम कर रही है, जो वाकई हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ऐसी जगह सो रही है जो वाकई खतरनाक है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मौत को दे रही है दावत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पहाड़ी झील के किनारे लटकी हुई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह पहाड़ी झील के किनारे आराम से सोकर मस्ती कर रही है. वह अपना शानदार वीडियो बना रही हैं. लड़की जिस तरह से सो रही है वह अपने आप में खतरनाक है, लेकिन लड़की को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं है कि वह क्या कर रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jessica Pethick (@jessicapethick)

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अगर उसका शरीर थोड़ा भी आगे चला गया तो सीधे मौत को गले लगा लेगा. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि विक्ट्री झील का है. हालांकि, इस वीडियो से जुड़ी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- सिर पर सिलेंडर रख डांस करती महिला...फिर जो हुआ, नहीं हो रहा है यकीन

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि लोग वायरल होने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालने को तैयार हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर गिर गई तो लाश भी नहीं मिलेगी. एक यूजर ने लिखा कि लड़की मजा तो कर रही है लेकिन अगर गिर गई तो सारा मजा खत्म हो जाएगा. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

ये भी पढ़ें- पानी में डूबे हुए स्कूल की दशा देख हो जाएंगे हैरान, आजादी के 77 साल बाद भी ये है स्थिति

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media viral video today Viral Video Viral Stunt
Advertisment