Advertisment

Israeli Soldier Video Viral : सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है इजरायली सैनिकों का ये वीडियो?

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इजराइल और हमास के बीच जंग जारी है. इजराइल हमास के आतंकियों को खत्म करने में लगा हुआ है. हमास के विभिन्न ठिकानों पर बमबारी कर रहा है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर इजराइल और हमास की कई तस्वीरें सामने आईं, जो अपने आप में चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली थीं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जो वाकई दिल को छू लेने वाले थे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

Advertisment

इजरायली सैनिक को देख हैरान हो जाएंगे आप

दरअसल, इस वीडियो में चार इजरायली सशस्त्र बल के जवान नजर आ रहे हैं. जो ऑपरेशन के दौरान बैटल ग्राउंड पर मौजूद हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पूरी तरह वर्दी में हैं. अब तक हर कोई सोचता है कि वे युवक हैं, युद्ध के बीच में वीडियो बना रहे हैं. लेकिन वीडियो के अंत में जो होता है वो अपने आप में चौंकाने वाला है. कुछ देर बाद सेना के जवान अपने चेहरे पर ढके कपड़े हटाते हैं और फिर उनके चेहरे नजर आते हैं.वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों महिलाएं हैं, जो अपनी नारी शक्ति का प्रदर्शन करती हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कटी उंगली के बाद, अब इस बड़े ब्रांड की आइसक्रीम में कीड़ा निकलने का दावा, शॉकिंग है वायरल वीडियो

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि गाजा में सक्रिय इजरायली विशेष बल. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सारी शक्ति इजराइल और उसकी बहादुर महिलाओं को. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में ये दिल को छू लेने वाली तस्वीर है. एक यूजर ने लिखा कि आज महिलाएं युद्ध के मैदान में हैं, सच में ये देख एक महिला होने के नाते काफी बेहतर फील कर रही हूं. एक  यूजर ने लिखा कि ये महिलाएं अपनी देश के लिए जान दे रही हैं, इसे बड़ी बात क्या हो सकती है?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Israeli Female Soldier Video Viral Israeli Soldier Video Viral Israeli Soldier
Advertisment
Advertisment